OnePlus 9Rt:—

OnePlus9 series के बहुत से phone launch कर दिए  लेकिन केवल एक ही बचा है 9Rt अब इस फोन को लॉन्च करने की तैयारी हो रही है यह फोन आपको October के अंतिम सप्ताह में लॉन्च होते हुए देखने को मिलेगा क्योंकि ब्रांड चाहेगी कि उसका फोन दिवाली से पहले लांच हो और दिवाली की सेल में बेचा जाए। सभी ब्रांड कंपनियां चाहती हैं कि उनका फोन किसी सेल में बेचा जाए क्योंकि सेल में कंपनियां अपने स्मार्टफोन को कम दामों में दिखाकर बेचना चाहती है जबकि ऐसा होता भी है भारत में दिवाली को बड़े धूमधाम से मनाया जाता है और लोग बहुत बड़ी मात्रा में शॉपिंग करते हैं इसलिए सभी ब्रांड अपने स्मार्टफोन को दिवाली के लास्ट दिन तक चाहती हैं कि उनके सारे स्टॉक क्लियर हो जाए। 

Oneplus 9Rt specification:—

इस बार 9Rt series metal frame के साथ आने वाली है बहुत से वनप्लस के फोन में प्लास्टिक बैग देखने को मिला था लेकिन इस बार वनप्लस वालों ने सोचा है कि 9rt सीरीज में मेटल बॉडी frame देंगे। इसके साथ ही अलर्ट स्लाइडर कई फोनों में नहीं दिया गया है उसको भी लेने की कोशिश है जो हो सकता है वन प्लस 9Rt सीरीज में अलर्ट स्लाइडर को दे दिया जाए। इसके कैमरा मॉड्यूल भी कोई चेंज नहीं होगा वही पुराना पंच होल देखने को मिलेगा। बाकी बहुत से feature oneplus 9 से मिलते जुलते रहेंगे। लेकिन इस बार इसके कैमरा माड्यूल में डिफरेंस देखने को मिलेगा और लेकीन इस बार 9Rt  में hasselbled लेंस नहीं दिया जाएगा क्योंकि प्रो लेवल के फोन मे दिया जाएगा। इसमें सुपर अमोलेड डिस्पल और 120hz refresh rate देखने को मिलेगा। 4500mAh की battery और 65w का charger देखने को मिलेगा lpddr 5 Ram और ufs 3.0 स्टोरेज देखने को मिलेगा। इसमें 888 processor आने वाला है। और साथ ही में आपको स्टीरियो स्पीकर भी देखने को मिलेगा।

Conclusion:—

यह फोन अक्टूबर मैं ही लॉन्च होते हुए देखने को मिलेगा लेकिन इस फोन में आपको ऑक्सीजन ओएस 12 नही मिलने वाला है मैं थोड़े दिनों बाद आपके फोन में रोल आउट किया जाएगा क्योंकि अभी बहुत जल्द ही ऑक्सीजन ओएस12 का bita version आया है। इसलिए आपको oxygen os 12 in the box नही मिलेगा। इसके price point की बात की जाए लगभग 40k से 45k के अंदर हो सकता है। 

Post a Comment

Previous Post Next Post