Folding phone:—

आज के समय में ऐसा नही है कि कोई भी अभी तक fold phone नही बनाया हो। Samsung ने अपने दो fold phone को लॉन्च कर दिया है। शियोमी , हुआवी ने भी अपना फोल्ड फोन लॉन्च कर दिया है लेकिन अभी तक vivo और oppo की तरफ से ऐसा कुछ नहीं देखने को मिला है। जबकि oppo ने तो अपना रोलेबल phone का भी इंप्रेशन दे दिया है और कई यूट्यूबर को इंप्रेशन के लिए भी दे दिया है। लेकिन अभी उसे लॉन्च नही किया है। Vivo का तो ऐसा कोई phone नही आया है लेकिन उनके कई पेटेंट आ चुके है
 अभी तक ऐसा कोई फोन लॉन्च नही किया है। लेकिन हो सकता है कि इस बार Vivo अपना कोई फोन ले कर मार्केट में आए लेकीन अभी उतने अधिक फोन की डिमांड नही है। लेकिन उसकी डिमांड बढ़ सकती है। 

Vivo Folding phone:—

Vivo के fold phone 2022 में लॉन्च हो सकते है। इसके पीछे कई कारण जिससे इनको थोड़ा समय लगेगा इसको लाने में Vivo के फोन में Qualcomm Snapdragon 898 processor के साथ आते हुए दिख सकता है। इसलिए vivo के फोन आने में समय लगेगा। लेकिन उस phone में  सारे फिचर। Vivo x70 Pro से काफी हद तक मिलते जुलते हो सकते है। 7.6 इंच का full Display देखने को मिल सकता है और सामने की तरफ 6.2 inch का  सामने का display दे सकता है हो सकता है की यह amoled display के साथ अपने स्मार्टफोन को लॉन्च करे। पंच होल कैमरा के साथ आ सकता है। लेकीन samsung के फोल्ड को बीट करने के लिए Vivo अपने फ़ोन को उससे बेहतर बनाने की कोशिश कर सकता है। 

Oppo folding phone:—

ये फोन Qualcomm Snapdragon 888 या snapdragon 870 पर आ सकता है जब तक company अपने स्मार्टफोन को लॉन्च नही कर देती तब तक कुछ नही कहा जा सकता लेकीन कुछ लिक और रियूमर से जो पता चलता है उसी के आधार पर बताया जा सकता है। अभी किसी भी company ने fold के लिए display नही बनाया है केवल samsung ने इसको डेवलप किया है इसलिए सभी Folding phone में आने वाले display एक जैसे भी दिखने को मिल सकता है। इसके camera के बारे में कुछ ऐसा नही कहा जा सकता क्योंकि oppo ने अभी उतने कैमरा में प्रोग्रेस नही किया की जितना vivo ने किया है। हो सकता है कि oppo अपने अफोर्ड लेवल की फोल्डिंग फोन को लॉन्च कर सकता है। Oppo अपनी पूरी कोशिश करेगा कि वह अपने folding phone में अधिक से अधिक battery dene की कोशिश करेगा। 

Post a Comment

Previous Post Next Post