Best camera and performance based smartphone under 35k:

सभी ब्रांड की तरह से बहुत से phone Launch किए गए है लेकिन सभी के कैमरा सही नहीं है। कोई बेहतर पावर full processor देता है। तो कोई कैमरा मै आज आप सभी को best 5 camera phone को बताने वाले है। Camera based जो smart phone launch किए गए है उन सभी को बताया गया है। यदि आपको अच्छा लगे तो आप जाकर आसानी से खरीद सकते है। जो भी smart phone बताए गए है ये सभी आप सभी को amazon और flipkart पर देखने को मिल जायेंगे। यहां से जानकारी लेकर पहले वहा जाकर पुष्टि कर ले। तो चलिए आरंभ करते है।


OPPO Reno 5 pro 5G:

मैं आप सभी को पहले oppo के phone के बारे में बताने वाला हूं क्योंकि oppo अधिकतर camera based smartphone को लॉन्च करता है। सबसे पहले मैं आप सभी को स्टोरेज के बारे में बताऊंगा इसमें आप सभी को 8GB रैम और 128GB इंटरनल मेमोरी देखने को मिलेगा इसमें आप सभी को दो वेरिएंट देखने को मिल जाएंगे। यदि आप सोच रहे हैं कि बेस्ट कैमरा और बेस्ट प्रोसेसर वाला फोन आप सभी को मिले तो इसके लिए आप सभी को 50k देना होगा इसी के बाद आप सभी को यह दोनों फीचर देखने को मिलेंगे यदि आप 35000 से 30,000 के अंदर के फोन लेते हैं तो आप सभी को इसमें एक एवरेज प्रोसेस अट देखने को मिलेगा ओप्पो रेनो 5 प्रो में आप सभी को मीडियाटेक डाइमेंसिटी 1000+ (MT6889) octa core 2.6GHz processor देखने को मिलेगा यदि हम इस टी कैमरा की बात करें तो इसमें आप सभी को 64 मेगापिक्सल का मेन कैमरा और 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल और 2 मेगापिक्सल के माइक्रो और 2 मेगापिक्सल का ब्लैक एंड वाइट कैमरा देखने को मिलेगा। इसमें आप सभी को चार रीयर कैमरा देखने को मिलेगा यदि हम इसके सामने वाले कैमरे की बात करें तो आपको 32 मेगापिक्सल की सेल्फी कैमरा देखने को मिलेगा जिसमें आप सभी को Sony imx 615 sensor देखने को मिलेगा। इसलिए इस फोन के कैमरा दूसरा कैमरा के मुकाबले अधिक पावरफुल बेस्ट क्वालिटी के फोटो को देते हैं। इसमें आप सभी को (16.64cm) 6.55 inch full HD+ super amoled display देखने को मिलेगा इसमें आप सभी को 92.10% screen to body ratio देखने को मिल जायेगा। और इसी के साथ आपको 60/90Hz Refresh rate देखने को मिलेगा। ईडियट्स की बैटरी बैकअप की बात करें तो उसमें आप सभी को 4350 mAh lithium ion polymer battery देखने को मिलेगा। और इसी के साथ आप सभी को इसमें 65 वाट का सुपर बुक 2.0 का fast charger देखने को मिलेगा। आप सभी जानते होंगे कि ओप्पो के सभी फोन coloros 11.1 पर based होते है। इसमें आप सभी को 3D border less sense screen। AI Highlight video (Ultra night video + live hdr) Display देखने को मिलने वाला है।यदि  हम इसके Gpu की बात करें तो इसमें आप सभी को arm G77 MCO(at 836MHz) का gpu देखने को मिलेगा। यदि आप चाहते हैं कि हम जल्द ही लांच हुए फोन को खरीदे जैसे कि रेनू सीरीज में बात करें तो इसमें सभी को Pro वेरिएंट नहीं देखने को मिलेगा। लेकिन आप सभी को अपडेट फोन जरूर मिल जाएगा।

Vivo x60 5G:

Vivo भी camera special phone को लॉन्च करती है। मैं आप सभी को पहले इसके स्टोरेज टाइप की बात करूंगा उसके बाद डिस्पले कैमरा बैटरी पर बात करेंगे इसमें आप सभी को 8GB रैम और 128GB internal memory देखने को मिलेगा। यह इसका फर्स्ट वेरिएंट है इसमें आप सभी को और भी स्टोरेज बढ़ाने के ऑप्शन है आप 256gb तक ले सकते हैं। यदि हम इसकी os की बात करें तो विवो अपने फोन में Funtouch os को देता है। और आपको एंड्राइड 11 पर आप सभी को देखने को मिलेगा हम इसके कैमरा की बात करें तो इसमें आप सभी को 48 मेगापिक्सल का मेन कैमरा, 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल और 13 मेगापिक्सल का Portrait lens कैमरा कितने का मिलेगा इसमें आप सभी को 48 मेगापिक्सल का जो कैमरा लगा हुआ है इसमें sony imx 598 का sensor लगा हुआ है। इसमें आप सभी को ट्रिपल कैमरा का सेटअप दिया गया है और हम इसके सामने वाले कैमरा की बात करें तो इसमें आप सभी को 32 मेगापिक्सल का कैमरा देखने को मिलेगा। यह देश की ताकत एवं processor की बात करें तो इसमें आप सभी का Qualcomm Snapdragon 870 octa Core प्रोसेसर देखने को मिलेगा। इसी के साथ आप सभी को इसमें 4300mAh की battery 33w फ्लैश चार्जर के साथ आप सभी को देखने को मिल सकता है यह मिस क डिस्प्ले की बात करें तो इसमें आप सभी को 16.65 cm (6.56Inch) amoled display देखने को मिलेगा। इसी के साथ आप सभी को 120hz refresh rate भी देखने को मिलेगा। आप इसके अलावा विवो के Vivo v23 को ले सकते हैं आप सभी को इसमें भी इसके मिलते जुलते स्पेसिफिकेशन देखने को मिल जाएंगे ।

Apple iphone se 2020:

वैसे आप सभी जानते हैं कि यह एप्पल के कैमरा दूसरे मोबाइल के अपेक्षा अधिक अच्छे होते हैं इसलिए मैं सोचा कि आप सभी को एक एप्पल के प्रोडक्ट को मैं आप सभी को बता दूं इसमें हम सभी हूं 128 जीबी रैम देखने को मिलेगा और A13 bionic chip के साथ 3rd gen neural engine के साथ देखने को मिलेगा यदि हम कैमरा की बात करें तो इसमें आप सभी को फ्रंट और रियर में केवल दो ही कैमरा देखने को मिलेंगे यदि हम में कैमरे की बात करें तो इसमें आप सभी को 12 मेगापिक्सल की मेन कैमरा देखने को मिलेगा और यदि हम इसके फ्रंट कैमरा की बात करें तो इसमें आप सभी को से 7 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा देखने को मिलेगा यदि हम इसकी डिस्प्ले की बात करें तो इसमें आप सभी को 4.7 इंच (11.94cm) इंच रेटीना एचडी डिस्पल देखने को मिलेगा। लेकिन इसके इस स्पेक्स और फोन के मुकाबले काफी बड़े होते हैं इसमें आप सभी को वाटर एंड dust resistance (1 meter for upto 30 min) ipx 67 देखने को मिलता है। इसमें आप सभी को फास्ट चार्जर केबल और वायरलेस चार्जिंग का भी सपोर्ट दिया गया है आईफोन के प्रोडक्ट काफी महंगे होते हैं इसलिए यह फोन आप सभी को थर्टी फाइव थाउजेंड के अंदर ही देखने को मिल सकता है और वैसे इस आर्टिकल को 35000 के अंदर आने वाले फोन को बताया गया है। और 35000 के अंदर यह फोन भी आ रहा था इसलिए मैं आप सभी को एप्पल के एक प्रोडक्ट को आप सभी को बताया।

Samsung galaxy A72 :

Google pixel 4a :

Post a Comment

Previous Post Next Post