प्रयागराज । उच्च शिक्षा निदेशालय ने विज्ञापन संख्या-50 के तहत अशासकीय सहायता प्राप्त महाविद्यालयों में असिस्टेंट प्रोफेसर राजनीति विज्ञान के 109 पदों पर चयनित अभ्यर्थियों को बृहस्पतिवार को कॉलेज आवंटित कर दिए। साथ ही उन्हें नियुक्ति पत्र जारी कर दिए गए।


उत्तर प्रदेश उच्चतर शिक्षा सेवा आयोग ने कछ दिनों पहले उच्च शिक्षा निदेशालय को असिस्टेंट प्रोफेसर राजनीति विज्ञान के 109 और असिस्टेंट प्रोफेसर अर्थशास्त्र के 100 पदों का चयन परिणाम भेजा था। निदेशालय ने बृहस्पतिवार को ऑनलाइन काउंसलिंग के माध्यम से राजनीति विज्ञान के अभ्यर्थियों को कॉलेज आवंटित करते हुए उन्हें नियुक्ति पत्र जारी कर दिए।


सहायक निदेशक डॉ. बीएल शर्मा ने बताया कि अर्थशास्त्र के परिणाम में मामूली तकनीकी  त्रुटि में संशोधन होना है । अर्थशास्त्र के चयनित अभ्यर्थियों को अब 24 अगस्त तक कॉलेज आवंटित किए जाएंगे। विज्ञापन संख्या-50 के तहत विधि को छोड़कर सभी विषयों के अंतिम चयन परिणाम जारी किए जा चुके हैं। प्रश्नों के विवाद के कारण केवल विधि के 41 पदों पर भर्ती फंसी हुई है। मामला कोर्ट में है, सो इस विषय का इंटरव्यू अभी नहीं हो सका है।


प्रबंधक के एक पद के लिए इंटरव्यू 30 को प्रयागराज। उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग ने औद्योगिक विकास विभाग में प्रबंधक (सिस्टम) के एक अनारक्षित पद पर भर्ती के लिए इंटरव्यू की तिथि घोषित कर दी है। इंटरव्यू 30 अगस्त को सुबह नौ बजे से आयोग में आयोजित किया जाएगा। यह जानकारी परीक्षा नियंत्रक अजय कुमार तिवारी ने दी है। 

Post a Comment

Previous Post Next Post