नई दिल्ली, वरिष्ठ संवाददाता। आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर सीबीआई की छापेमारी पर केंद्र पर निशाना साधा है। आप सांसद ने कहा कि केंद्र सरकार आम आदमी पार्टी के शिक्षा और स्वास्थ्य मॉडल को बदनाम कर अरविंद केजरीवाल की देशभर में बढ़ती लोकप्रियता को रोकना चाहती है।


संजय सिंह ने कहा कि मुद्दा शराब नीति नहीं है। मुद्दा यह है कि दिल्ली और पंजाब जीतने के बाद अरविंद केजरीवाल गुजरात कैसे पहुंच गया। साथ ही दिल्ली की तरह वहां भी फ्री बिजली, शिक्षा और स्वास्थ्य की सुविधा देने की कैसे बात कर रहे हैं। अगर मुद्दा शराब नीति होती, तो सीबीआई का सबसे बड़ा छापा गुजरात में पड़ना चाहिए था, जहां 10 हजार करोड़ रुपये की नकली शराब का धंधा होता है।

केंद्र सरकार ने दिल्ली सरकार के शिक्षा और स्वास्थ्य मॉडल को बदनाम करने के लिए पहले स्वास्थ्य मंत्री को जेल में डाला और अब शिक्षा मंत्री को जेल में डालने की तैयारी है। उन्होंने कहा कि सीबीआई और ईडी के छापे से आम आदमी पार्टी का भारत को दुनिया का नंबर देश बनाने का मिशन नहीं रुकने वाला है। न केजरीवाल रुकेंगे न उनका मॉडल: आप सांसद ने केंद्र पर निशाना साधने के साथ ही कहा कि केजरीवाल अब रुकेंगे नहीं और न ही उनका शिक्षा और स्वास्थ्य का मॉडल रुकेगा। केंद्र सरकार ने पहले भी ऐसे बहुत सारे प्रयास किए, लेकिन हताशा हाथ लगी। हम लोग लड़ेंगे और सच्चाई के साथ खड़े रहेंगे। संजय सिंह ने कहा कि भाजपा के सारे नेता हैरान थे कि न्यूयॉर्क टाइम्स में दिल्ली सरकार का शिक्षा जीरो आया है। मॉडल कैसे छप गया। न्यूयॉर्क टाइम्स में मनीष सिसोदिया की शिक्षा क्रांति कैसे छप गई। 

आम आदमी पार्टी ने सीबीआई की छापेमारी को विफल बताया

दिल्ली, वरिष्ठ संवाददाता। आम आदमी पार्टी ने उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर पर हुई सीबीआई की छापेमारी को विफल बताया है। आम आदमी पार्टी के मुख्य प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर पर सीबीआई की रेड फेल साबित हुई है।
सीबीआई को छापों में कुछ नहीं मिला। सौरभ भारद्वाज ने कहा कि सीबीआई ने 31 स्थानों पर छापा मारा लेकिन यह नहीं बताया कि उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर से क्या मिला। सौरभ ने कहा कि एक तरह से दिल्ली सरकार को केंद्र सरकार की तरफ से सबसे बड़ी क्लीनचिट दी गई है। भारी संख्या में सीबीआई के रेड पूरी तरह फेल थी। अफसर लगाने के बावजूद रिजल्ट जीरो आया है। 
उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार के लिए टार्गेट नंबर 1 सीएम अरविंद केजरीवाल हैं। सौरभ भारद्वाज नेआरोप लगाया कि सीबीआई वालों पर केंद्र सरकार दबाव बना रही है। सौरभ भारद्वाज ने कहा कि सीबीआई ने कल 31 जगह छापा मारा। सीबीआई-ईडी का एक स्टैंडर्ड प्रोसीजर होता है। देश की सबसे बड़ी एजेंसी सीबीआई 31 जगह छापा मार रही है। यह सुबह से शाम तक मीडिया के अंदर चल रहा है। लेकिन एजेंसी ने यह भी नहीं बताया कि इन छापों के बाद क्या मिला। एक आम आदमी भी कह सकता है कि यह रेड पुरी तरह फेल थी।

विधायक सौरभ भारद्वाज ने कहा कि इसमें दोष सीबीआई के अफसरों का नहीं है, वो अपनी ड्यूटी कर रहे हैं। उनकी तो नौकरी है, जो केंद्र सरकार कहेगी वह करेंगे।

Post a Comment

Previous Post Next Post